Header Ads

मेरी बीवी अनुश्री

मेरी बीवी अनुश्री

कहानी मे दिखाए गयी सभी छायाचित्र इंटरनेट से लिए गये है.
सभी चरित्र, स्थान, व्यवहार, नाम,जाती धर्म सभी काल्पनिक है,
यह यात्रा वृत्तांत सिर्फ पाठकों के मनोरंजन के लिए है.
पढ़ते वक़्त पाठक विवेक से काम ले.





प्रस्तावना 

दोस्तों आप लोगो के सामने एक कहानी प्रस्तुत कर रहा हूँ जिसमे मै और मेरी पत्नी की पूरी यात्रा का व्रणन है.

मेरी बीवी अनुश्री एक क़यामत है एक दम पटाखा

बदन ऐसा की अच्छे अच्छे फिसल जाये कामुक हसीन औरत, उम्र मात्र 24 साल, ना ज्यादा मॉर्डन है ना ज्यादा संस्कारी मतलब साड़ी पहनने से भी बचती है और बदन दिखाऊ कपड़ो को ना भी करती है.

34-24-36 का जानलेवा साइज है.

मेरी शादी को 4साल जो गए है.

पैसो की तंगी कक वजह से हम लोग कभी हनीमून पे नहीं जा पाए.

लेकिन आज मेरा धंधा सेट हो गया था,पैसा भी आ गया था तो सोचा चला जाये कही घूमने.

पैसो की तंगी की वजह से हमने कभी बच्चा पैदा करने का भी नहीं सोचा तो घर वालो की सलाह से पूरी जाने का प्लान फिक्स हुआ ..... जगन्नाथ जी से जो मांगो तो मिलता है.

मेरे मन मे भी यही था.

बात मेरी सेक्स जीवन की तो शादी के शुरुआती दिनों मे मैंने अनुश्री को खूब भोगा खूब पेला,जैसा की आमतौर पे सब करते है परन्तु समय के साथ साथ सम्भोग की इच्छा ख़त्म सी हो चली.. मै अपना धंधा ज़माने मे व्यस्त हो गया.

इस व्यस्तता मै कब मै अपनी पत्नी को खो बैठा बता ही ना चला..लेकिन आम भारतीय नारी की तरह उसने कभी कोई शिकायत नहीं की ना कोई गिला किया जो था जैसा था चलने दिया.

तो ये कहानी है मेरी और मेरी पत्नी अनुश्री की.

No comments